पाताल लोक की समीक्षा: काले दिल वाले लेकिन बहादुर, अनुष्का शर्मा का शो अमेज़न के सेक्रेड गेम्स का जवाब है - Tamil rockers

Breaking

Latest News, News, Today News

Thursday, May 14, 2020

पाताल लोक की समीक्षा: काले दिल वाले लेकिन बहादुर, अनुष्का शर्मा का शो अमेज़न के सेक्रेड गेम्स का जवाब है

नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स के साथ सममूल्य पर एक शो का निर्माण करने के अपने प्रयास में , अमेज़ॅन प्राइम अनजाने में खुद को पार कर सकता है। पाताल लोक वस्तुतः हर स्तर पर एक आश्चर्यजनक उपलब्धि है, और पथ-प्रदर्शक नेटफ्लिक्स श्रृंखला के लिए अपनी सभी समानताओं के बावजूद - यह पौराणिक ओवरटोन के साथ एक पुलिस शो भी है - यह अमेज़ॅन के स्वयं के बाद से भारतीय स्ट्रीमिंग के विकास में शायद सबसे भरोसेमंद कदम है। स्वर्ग में बना।

यह डेविड फिन्चर के कुएं से प्यास बुझाता है - दोनों टोन और इसकी प्रवृत्ति में आपको पीछे हटने की इच्छा है - लेकिन कहानी इतनी भारतीय है कि यह आपको आश्चर्यचकित करता है कि यदि फिन्चर के समान बीज रहित शहर Se7en आपके लिए एक टेम्पलेट हो सकता है औसत गाय-बेल्ट शहर।

पाताल लोक का ट्रेलर यहां देखें 



हालांकि यह अपने नए एपिसोड में नई दिल्ली का एक असामान्य रूप से आश्वासन दिया गया चित्रण करता है , पाताल लोक वास्तव में अपने आप में आ जाता है जब यह पीटा ट्रैक को बंद कर देता है, एनएच -24 लेता है और उत्तर प्रदेश के बैडलैंड में प्रवेश करता है। एक हिंडलैंड अपराध कहानी के रूप में, इस शो में लुभावनी एहसास होता है - सड़ते हुए परत के नीचे की परत का खुलासा, एक सड़क के किनारे के ढाबे में आठ दिन की 'प्याज़' की तरह।

शैली ट्रॉप्स के एक नीच तोड़फोड़ में, प्राथमिक विरोधी को पहले ही एपिसोड में इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी द्वारा गिरफ्तार किया गया है। लेकिन यह केवल बाद में है कि पुलिसकर्मी को पता चलता है कि जिस आदमी ने सोचा था कि वह एक आम डाकू था, वास्तव में, कुख्यात सीरियल किलर हाथोदा त्यागी का नाम अपनी पसंद के हथियार के नाम पर रखा गया था।

क्या एक क्लासिक नॉयर कहानी है, नैतिक रूप से निंदनीय पात्रों द्वारा आबादी वाली, एक शहर में जिसकी बहुत आत्मा को बचाने की जरूरत है, और भ्रष्टाचार जो शीर्ष पर जाता है। कार्यकारी निर्माता, अनुष्का शर्मा, जिनके पास बढ़िया स्वाद है, अपने सहयोगियों के स्थिर से बहुत दूर नहीं भटका है। 

पाताल लोक का निर्माण उनके NH10 लेखक सुदीप शर्मा, अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय (परी) द्वारा किया गया है, जिसके साथ NH10 के निर्देशक नवदीप सिंह को 'स्क्रिप्ट सलाहकार' के रूप में श्रेय दिया जाता है। सिंह ने, विशेष रूप से अतीत में फिल्म नोयर और वेस्टर्न के लिए एक आत्मीयता दिखाई है - दोनों ही ऐसी विधाएं हैं जिन्हें पाताल लोक भूखा काटता है।

उदाहरण के लिए, एपिसोड तीन, एक क्रैकिंग (और गहराई से परेशान करने वाली) वाइल्ड वेस्ट कहानी है, जो कि पंजाब के एक गाँव में सेट की गई है - किरकिरा अपराध नाटक से एक अप्रत्याशित मोड़ जो पिछले दो एपिसोडों में छेड़ा गया था।

No comments:

Post a Comment